अधिक साइट आगंतुकों को आकर्षित करने के लिए एक नया और संभावित शक्तिशाली तरीका। Google keen लगातार उपयोगकर्ताओं के लिए सामग्री की सिफारिश करता है।
Google ने चुपचाप कीन नामक एक सामग्री खोज सेवा की घोषणा की है। कीन को एक Pinterest प्रतियोगी के रूप में संदर्भित किया जा रहा है लेकिन यह पूरी तरह से सही नहीं है।
कीन एक मशीन लर्निंग ऐप है जो उपयोगकर्ताओं को प्रासंगिक वेब पेजों को सक्रिय रूप से बढ़ावा देता है। कीन रेफरल ट्रैफ़िक का एक नया स्रोत बनने की ओर अग्रसर है, जो इसे जांच के योग्य बनाता है।
कीन एक प्रायोगिक वेब और एंड्रॉइड ऐप है जो Google के एरिया 120 प्रोजेक्ट्स का एक हिस्सा है। क्षेत्र 120 को कहा जाता है, जहां छोटी टीमें एक छोटे स्टार्टअप मोड में एक साथ काम कर सकती हैं ताकि अभिनव परियोजनाओं को जीवन में लाया जा सके।
Google की एक आधिकारिक पोस्ट के अनुसार, यह परियोजना उन पति-पत्नी के बीच विकसित हुई जो उन गतिविधियों के बारे में जानकारी साझा कर रहे थे जो उनके लिए महत्वपूर्ण थीं, गतिविधियाँ जो वे एक-दूसरे के साथ साझा करना चाहते थे।
जैसा कि उन्होंने अपने शौक और लक्ष्यों से संबंधित लिंक और संसाधन इकट्ठा किए, Google ने समझा कि उन्हें एक ऐसे उपकरण की आवश्यकता है जो न केवल क्यूरेट करने में मदद करे और उन विचारों को साझा करे बल्कि उन विचारों की अधिक खोज करे।
Post a Comment